Kamagra 100mg Tablet

कैमैग्रा 100mg टैबलेट एक डॉक्टर के पर्चे की दवा है जिसे पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्शन (नपुंसकता) का इलाज करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यह पेनिस में रक्त प्रवाह बढ़ाकर काम करता है. यह पुरुषों को इरेक्शन प्राप्त करने या बनाए रखने में मदद करता है. यह फॉस्फोडाईस्टेरेज टाइप 5 (pde 5) इन्हिबिटर नामक दवाओं के समूह से संबंधित है.

कैमैग्रा 100mg टैबलेट को खाली पेट या भोजन के साथ लिया जा सकता है. डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह के अनुसार ही लिया जाना चाहिए. सेक्स करने से लगभग 1 घंटे पहले आपको इसे लेना चाहिए.. . यह दवा, केवल आपके सेक्जुअलि उत्तेजित होने पर ही इरेक्शन पाने में मदद करेगी. हालांकि, अगर आपको इरेक्टाइल डिसफंक्शन नहीं है, तो आपको यह दवा नहीं लेनी चाहिए. इसे दिन में एक बार से अधिक नहीं लिया जाना चाहिए.

इस दवा के सबसे सामान्य साइड इफेक्ट में फ्लशिंग (गर्मी का एहसास) सिर दर्द, चक्कर आना, धुंधली नज़र , मांसपेशियों में दर्द, पेट में खराबी और रैश शामिल हैं. अगर आप साइड इफेक्ट से परेशान हैं या इनमें कोई सुधार होता दिखाई नहीं देता है तो अपने डॉक्टर से बात करें.

यह दवा महिलाओं के लिए नहीं है और पुरुषों को डॉक्टर से बात किए बिना नपुंसकता का इलाज करने के लिए, किसी अन्य दवा का उपयोग नहीं करना चाहिए. नाइट्रेट (अक्सर छाती में दर्द या एंजाइना के लिए दिया जाता है)नामक दवाओं के साथ इसे लेना खतरनाक हो सकता है. अगर आपको हार्ट या लिवर से जुड़ी कोई गंभीर समस्याएं हैं, हाल ही में स्ट्रोक या हार्ट अटैक हुआ है या आपका ब्लड प्रेशर कम है, तो इस दवा को न लें. अगर आप इन या किसी अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं, तो इसे इस्तेमाल करने से पहले अपने डॉक्टर को बताएं. अगर इस दवा से आपको चक्कर आते हैं तो आपको ड्राइव नहीं करना चाहिए. यह दवा लेने के दौरान शराब लेने से बचें क्योंकि इससे साइड इफेक्ट होने की संभावना बढ़ जाती है.

Updated: 28/06/2021 — 09:05

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *